यह है लड़कियों के वह 9 सबसे बड़े झूठ जो वह अपने बॉयफ्रेंड को बोलती है !

कहीं सुना था कि झूठ बोलने पर नाक लम्बी हो जाती है,

अगर ऐसा होता तो हर लड़की की नाक लम्बी होती। लड़कियां कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन फिर भी वो झूठ बोलना नही छोड़ सकती। और अगर कोई लड़की रिलेशनशिप में है तो ये झूठ़ आपको सुनने को मिल ही जाएंगे।

Biggest Lies of Girls
Biggest Lies of Girls

आइए आपको बताते है ऐसे ही कुछ झूठ के बारे में जो अक्सर हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड़ से बोलती हैं।

1. तुम बहुत अच्छे लड़के हो ! (You are a wonderful guy!)

प्यार में पड़े लगभग हर लड़के को अपनी गर्लफ्रेंड से यह तो सुनने को मिल ही जाता है की ‘आप कितने अच्छे है’ खास कर जब, तब आपने उन्हे कोई गिफ्ट दिया हो या फिर उनके बारे में कोई अच्छी बात की हो। इसके अलावा तो आप भूल ही जाए की वो आप की तारीफ करेंगी।

आगे पढ़ने के लिए Next पर Click करें…

2. मैं आपको कभी भी ‘हर्ट’ नही करुंगी… (I will never hurt you…)

आपने कभी प्यार किया हो और ये लाइन नही सुनी हो ऐसा तो हो ही नही सकता। लड़के को प्यार में थ्री मैजिकल वर्ड़ बाद में सुनने को मिलते है, पहले ये लाइन सुनने को मिलती है, जिससे उसको लगता है कि उसको सच्चा प्यार मिल गया लेकिन ब्रेक अप के बाद में लड़का इसी लाइन को याद करके सबसे ज्यादा ‘हर्ट’ होता हैं।

3. कुछ नहीं हुआ, मैं ठीक हूं (Nothing is wrong, I’m okay)

महिलाओं द्वारा इस्तेमाल सबसे आम झूठ में से एक। वे असली सच का खुलासा नहीं करना चाहती हैं, लेकिन वे पुरुषों के लिए विशेष रूप से प्रॉब्लम का पता लगाने के साथ ही समाधान की उम्मीद रखती हैं। ऐसे बिहेव करेंगी जैसे प्रॉब्लम में है लेकिन पुछने पर कुछ भी नही बताएंगी सिर्फ इतना ही बोलेंगी ‘कुछ नहीं हुआ, मैं ठीक हूं’ और सच में कुछ हुआ भी नही होता वो सिर्फ अटेंशन के लिए ऐसा करती हैं।

आगे पढ़ने के लिए Next पर Click करें…

4. मुझे तुम्हारी फैमिली बहुत पसंद है (I love your family)

रिलेसनशिप में आते ही लड़की का पहला सवाल यही होता है कि अपनी फैमिली से कब मिलवा रहे हो। और अगर आपने गलती से उन्हें अपनी फैमिली से मिलवा भी दिया तो आपको अपनी फैमिली के बारे में इतनी तारिफें सुनने को मिलेंगी जितनी शायद कभी आपने भी नही की होंगी। अब लड़कियां झूठ़ कितना अच्छा बोलती हैं ये तो आप जानते ही हैं।

5. तुम्हें मुझसे अच्छी मिल जाएगी ( You deserve someone much better)

अगर आपकी गर्लफ्रेंड़ आपसे बोल रही है कि ‘आपको मुझसें बैटर मिल जाएगी’ तो समझ लिजीएगा की वो आपको छोड़ने का मन बना चुकी हैं और इसलिए इमोशनल अत्याचार कर रही हैं और यही सबसे बड़ा झूठ़ है जो वो अपने दिल पर पत्थर रख कर बोल रही हैं। या फिर हो सकता है कि आज उनका तारिफ सुनने का मन हो, क्योंकी अब आप बताएंगे ना की उनसे बैटर कोई क्यों नहीं।

आगे पढ़ने के लिए Next पर Click करें…

6. मैं और लड़कियों की तरह नही हूँ (I’m not like other girls)

जब आप किसी लड़की से पहली बार अपने प्यार का इजहार करने जाएंगे तो, ये लाइन तो आपको सुनने को मिल ही जाएगी ‘मैं ओर लड़कियों की तरह नही हूं’ । अब ये ओर लडकियां होती कैसी हैं ये तो नही पता लेकिन ये लाइन तो लड़कियों कि जूबानं पर लास्ट टाइम तक रहती हैं।

7. मैं आपको पसंद करती हूं लेकिन… (I am not “in” love with you)

मानो इस लाइन ‘मैं आपको पसंद करती हूं लेकिन आपसे प्यार…कभी सोचा ही नही’ पर तो लड़कियों का कॉपीराइट हो। लड़के को पसंद करने लगेंगी लेकीन फिर भी ऐसे बिहेव करेंगी जैसे उसे ले कर कभी कुछ सोचा ही नही।

आगे पढ़ने के लिए Next पर Click करें…

8. ‘जलन… और वो भी मुझे कभी नही’ (Jealous…I am never)

चाहे जल कर राख क्यों ना हो जाए लेकिन ये झूठ़ बोलना तो वो कभी नही छोड़ेगी ‘जलन….और वो भी मुझे कभी नही’। ऐसा दिखाने कि कोशिश करेंगी जैसे उन्हें कोई फर्क ही नही पड़ता जब आप किसी और लड़की से बात करते हैं और अगर वो लड़की आपकी गर्लफ्रेंड़ की फ्रेंड हो तो मानो ‘आग में तेल’ लेकिन फिर भी बोलती रहेंगी ‘जलन…और वो भी मुझे कभी नही, मुझे आप पर ट्रस्ट है’ लेकिन सच्चाई तो आप जानते ही हैं।

9. ‘मैं किसी ओर के बारे में सोच भी नही सकती’

अगर हम रिसर्च करने लगे तो नतीजा यही निकलेगा कि ज्यादातर ब्रेक अप ट्रस्ट तोड़ने या चीटिंग करने कि वजह से ही होते है। अगर किसी लड़की को उसका बॉयफ्रेंड चीट करते हुए पकड भी ले तो यही बोलेगी कि ‘ये तो बस मेरा अच्छा दोस्त हैं, तुम्हारें अलावा में किसी ओर के बारें में सोच भी नही सकती।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *